उत्तराखंड

केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री  नितिन गडकरी एवं मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी ने आज देव संस्कृति विश्वविद्यालय, हरिद्वार में आयोजित “वसुधैव कुटुम्बकम्” व्याख्यान माला कार्यक्रम में प्रतिभाग किया

केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री  नितिन गडकरी एवं मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी ने आज देव संस्कृति विश्वविद्यालय, हरिद्वार में आयोजित “वसुधैव कुटुम्बकम्” व्याख्यान माला कार्यक्रम में प्रतिभाग किया।
इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि मेरी एक बार पुनः गायत्री परिवार का हिस्सा बनने के लिए हरिद्वार आने की प्रबल इच्छा थी। यह मेरा सौभाग्य है कि मुझे आप सभी से दोबारा जुड़ने का अवसर मिला है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी को राज्य में किए अपने अच्छे कार्य गिनाने की जरूरत नहीं है, उत्तराखण्ड के लोगों का मुख्यमंत्री के प्रति यह स्नेह और विश्वास उनके कार्य कौशल को साफ दिखाता है।
मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि हम सभी के लिए यह सौभाग्य का विषय है कि आज वसुधैव कुटुम्बकम् की थीम पर आयोजित इस विशेष व्याख्यानमाला में हम सभी को केन्द्रीय मंत्री  नितिन गडकरी जी का मार्गदर्शन प्राप्त हुआ है। मुख्यमंत्री ने कहा कि देव संस्कृति विश्वविद्यालय एक प्रमुख शिक्षण संस्थान है जो विभिन्न क्षेत्रों में विशेषज्ञता प्रदान करता है। यहां विश्व भर से छात्रों को अद्वितीय शिक्षा और विकास के अवसर प्रदान किए जाते हैं। कार्यक्रम से पहले केंद्रीय मंत्री एवं मुख्यमंत्री ने शौर्य दीवार पर देश के अमर वीर जवानों को पुष्पांजलि अर्पित की। इसके साथ ही उन्होंने विश्वविद्यालय परिसर में मौलश्री के पौधे भी रोपित किए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *