Home उत्तराखंड पिथौरागढ़ में मुख्यमंत्री धामी ने मुख्य सेवक आपके द्वार के जरिए सुनी...

पिथौरागढ़ में मुख्यमंत्री धामी ने मुख्य सेवक आपके द्वार के जरिए सुनी जन समस्याएं

6

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अपने दो दिवसीय पिथौरागढ़ भ्रमण के दौरान लो.नि.वि. विश्राम गृह में “मुख्य सेवक आपके द्वार” कार्यक्रम के अंतर्गत आमजनों की शिकायतों को सुना एवं जनपद के विभिन्न महिला संगठनों व महिला स्वयं सहायता समूहों के सदस्यों से भेंट की। मुख्यमंत्री ने जिले के प्रबुद्ध नागरिकों, पूर्व सैनिक संगठन के सदस्यों, व्यापार मंडल के प्रतिनिधियों और प्रधान संगठन के सदस्यों से भी भेंट की। इस दौरान 250 शिकायतें पंजीकृत हुई, जिनमें से अधिकांश शिकायतें आर्थिक सहायता प्रदान किए जाने से संबंधित थीं। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी ने वोकल फॉर लोकल का जिक्र करते हुए देशवासियों से आग्रह किया है कि जहां भी जाएं एक संकल्प करें कि यात्रा पर जितना भी खर्च करते हैं उसका कम से कम 5 प्रतिशत वहां के स्थानीय उत्पाद खरीदने पर खर्च करेंगे।
मुख्यमंत्री ने कहा कि इससे राज्य के उत्पादों को बढ़ावा मिलने के साथ देश व दुनिया में उनकी पहचान भी बनेगी। मुख्यमंत्री ने जनपद की स्वयं सहायता समूह की महिलाओं से कहा कि वे जनपद की अन्य महिलाओं को भी स्वरोजगार से जुड़ने के लिए प्रेरित करें।
इस अवसर पर सांसद  अजय टम्टा, जिला पंचायत अध्यक्ष दीपिका बोहरा, विधायक डीडीहाट  बिशन सिंह चुफाल, आयुक्त कुमाऊँ मंडल दीपक रावत , जिलाधिकारी रीना जोशी, एसपी  लोकेश्वर सिंह आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY