Home उत्तराखंड मुख्यमंत्री धामी ने ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल लाइन के अंतर्गत रेलवे प्रोजेक्ट का पहला...

मुख्यमंत्री धामी ने ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल लाइन के अंतर्गत रेलवे प्रोजेक्ट का पहला गूलर से शिवपुरी टनल ब्रेक-थ्रू का किया उद्घाटन

40

मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी ने आज ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल लाइन के अंतर्गत रेलवे प्रोजेक्ट का पहला गूलर से शिवपुरी टनल ब्रेक-थ्रू का उद्घाटन किया। मुख्यमंत्री  धामी ने इस महत्वकांक्षी योजना को धरातल पर उतारने के लिए सभी का धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल लाइन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सपना है, प्रधानमंत्री  द्वारा लगातार रेलवे लाइन का अपडेट लिया जा रहा है।
उन्होंने कहा कि भविष्य के लिए और भी रेलवे लाइनों, सड़को के निर्माण हेतु स्वीकृति मिल चुकी हैं, जिन पर शीघ्र ही कार्य शुरू कर दिए जाएंगे। प्रधानमंत्री का उत्तराखण्ड से विशेष लगाव है और उनके मार्गदर्शन में उत्तराखण्ड में भी सभी क्षेत्रों में विकास कार्य तीव्र गति से हो रहे है। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री  प्रेमचंद अग्रवाल, सुबोध उनियाल, मुख्य परियोजना अधिकारी रेलवे  अजित सिंह यादव, आयुक्त गढ़वाल मंडल  सुशील कुमार,डीआईजी गढ़वाल  के.एस. नगन्याल सहित अन्य वरिष्ट अधिकारी एवं जन प्रतिनिधि उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY