Home उत्तराखंड PCC अध्यक्ष करन माहरा ने  अमरजीत सिंह को पार्टी संगठन में सौंपी...

PCC अध्यक्ष करन माहरा ने  अमरजीत सिंह को पार्टी संगठन में सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

48

उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष करन माहरा ने  अमरजीत सिंह को अपना राजनैतिक/मीडिया/सोशल मीडिया सलाहकार नियुक्त किया है।  महरा ने उनसे अपेक्षा की है कि वे पूर्व की भॉति पार्टी के लिए लगातार कार्य करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि अमरजीत सिंह ने पूर्व में भी सोशल मीडिया के साथ-साथ पूर्व अध्यक्ष  यषपाल आर्य, प्रीतम सिंह एवं गणेश गोदियाल के साथ भी सोशल मीडिया का काम बहुत ही समर्पित भाव से करते रहे हैं। विगत लोकसभा व विधानसभा चुनाव में भी  सिंह ने सोशल मीडिया के माध्यम से पार्टी को मजबूती प्रदान करने का काम किया। निश्चित ही उनके अनुभवों का लाभ पार्टी को मिलता रहेगा।

इस असवर पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष संगठन मथुरा दत्त जोशी ने  अमरजीत सिंह को बधाई देते हुए कहा कि वे पूर्व में भी पार्टी के महत्वपूर्ण पदों में रहे हैं। निश्चित रूप से आने वाले समय में पार्टी को उनके अनुभवों का लाभ मिलेगा।

इस अवसर पर उपाध्यक्ष संगठन मथुरा दत्त जोशी, महामंत्री संगठन विजय सारस्वत, उपाध्यक्ष पूरन सिंह रावत, दर्षन लाल, महामंत्री जसविन्द सिंह गोगी, नवीन जोषी, मीडिया पेनेलिश्ट गरिमा महरा दसौनी, सुवर्शा पॉल, मनीश नागपाल, याकूब सिद्विकी, विषाल मौर्या ने भी श्री अमरजीत सिंह को बधाई दी है।

LEAVE A REPLY