Home Uncategorized हारे हुए 23 सीटों पर भाजपा ने लिया बड़ा फैसला, उठाया यह...

हारे हुए 23 सीटों पर भाजपा ने लिया बड़ा फैसला, उठाया यह कदम

323

उत्तराखंड मैं हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा को 47 सीटें मिली हैं| जिसके बाद भाजपा ने प्रदेश में सरकार बना ली है| लेकिन जिन 23 सीटों पर भाजपा को हार का सामना करना पड़ा है उन सीटों पर भाजपा ने हार की समीक्षा करने का निर्णय लिया है |जिसके लिए पार्टी ने कुछ पदाधिकारियों को विधानसभा सीटों पर भेजने का निर्णय लिया है|2

23 विस सीटों की समीक्षा 29 से

भाजपा संगठन प्रदेश में 23 ऐसी विधान सभा सीट जहां पर पार्टी को अपेक्षा के अनुरूप सफलता नहीं मिली है उनकी 29 मार्च से समीक्षा करेगी।
पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने बताया कि जिन विधानसभाओं अपेक्षा अनुरूप नहीं मिले हैं उन विधानसभाओं मे पार्टी ने वरिष्ठ पदाधिकारियों को भेजकर समीधा करने का निर्णय लिया है। पदाधिकारियों को विधानसभा मे जाकर 1 अप्रेल se पूर्व बैठकें कर रिपोर्ट मुख्यालय को देने के लिए कहा गया है। विधानसभा मे जाने वाले पदाधिकारियों को तीन प्रकार की बैठकें कर रिपोर्ट तैयार करने को कहा गया है। विभिन्न विधान सभा क्षेत्रों मे समीक्षा बैठकें 29मार्च से होगी। बैठकें सामूहिक बैठक, टोली बैठक तथा चर्चा बैठक मे कार्यकर्ताओ के साथ वार्तालाप किया जाएगा। 1 अप्रैल को समीक्षा बैठक की रिपोर्ट मुख्यालय को सौंप दी जाएगी।.

LEAVE A REPLY