Home उत्तराखंड पीएम मोदी की मौजूदगी में विकास के नए अध्याय की शुरुआत करेगी...

पीएम मोदी की मौजूदगी में विकास के नए अध्याय की शुरुआत करेगी धामी सरकार

116

उत्तराखंड में मुख्यमंत्री धामी के नेतृत्व में एक बार फिर से नई सरकार के गठन की सभी तैयारियों पूरी हो गई हैं। शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में पुष्कर सिंह धामी उत्तराखंड के मुख्यसेवक के रूप में दूसरी बार शपथ लेंगे। इसके साथ ही उत्तराखंड की विकास यात्रा में नए अध्याय की शुरुआत हो जाएगी। इस भव्य शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री के अलावा गृहमंत्री अमित शाह, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत 11 राज्यों के मुख्यमंत्री शामिल होंगे।

इसके अलावा सभी धर्मों से जुड़े प्रतिनिधि, साधु- संत व शहर के प्रबुद्ध जन, आम जनमानस समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता इस ऐतिहासिक पल के गवाह बनेंगे।

*उत्तराखंड के इतिहास में जुड़ेगा नया अध्याय*

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के दूसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के साथ ही उत्तराखंड के इतिहास में नया अध्याय जुड़ जाएगा। इस से पूर्व उत्तराखंड में आज तक कोई भी मुख्यमंत्री लगातार दो बार शपथ नहीं ले सके हैं। लेकिन पुष्कर सिंह धामी पर केंद्रीय नेतृत्व के भरोसे ने इन अभी मिथकों को तोड़कर नया इतिहास बना दिया है। बीते 4 जुलाई को पुष्कर सिंह धामी को भाजपा हाई कमान ने उत्तराखंड के सबसे युवा मुख्यमंत्री के रूप में नई ज़िम्मेदारी सौंपी। युवा नेतृत्व को जिम्मेदारी सौपने के फ़ैसले पर राजनैतिक पंडितों के मन में कई सवाल उठे, लेकिन मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में ना सिर्फ़ भाजपा को प्रचंड विजय दिलाई बल्कि दूसरी बार हाई कमान का भरोसा जीतकर प्रदेश की कमान सम्भालने को तैयार हैं।

LEAVE A REPLY